close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेर में एक ही परिवार के तीन लोग गंगा में डूबे, दो की मौत

 मुंगेर जिले में एक ही परिवार के तीन लोग गंगा में डूब गए. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. 

मुंगेर में एक ही परिवार के तीन लोग गंगा में डूबे, दो की मौत
मुंगेर में गंगा में तीन युवक डूब गए.

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में एक ही परिवार के तीन लोग गंगा में डूब गए. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक को स्थानीय लोग बचाने में कामयाब हुए. बाद में काफी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला.

घटना मुंगेर के कष्टहरणि गंगा घाट की है. जहां कासिम बाजार थाना अंतर्गत मकससपुर निवासी महेंद्र शर्मा के बेटे रोहित कुमार अपने ममेरे भाई नितेश और चचेरे भाई निखिल के साथ गंगा घाट पर नहाने गए थे. इसी दौरान गहरे पानी में जाने के कारण वह सभी डूबने लगे. पहले निखिल डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए रोहित और नितेश गए लेकिन तीनों ही पानी में डूबने लगे.

तीनों को डूबता देख आस-पास के लोग जो वहां गंगा में स्नान कर रहे थे. किसी तरह से उन्होंने निखिल को बच लिया. जबकि अन्य दो रोहित और नितेश को बचा नहीं पाए. फौरन यह घटना आग की तरह फैल गई. सूचना कोतवाली थानाध्यक्ष और सदर अंचलाधिकारी को दी गई.

गंगा घाट पर एडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. घंटो मशक्त के बाद गंगा में डूबे दोनों युवकों के शव को निकाला गया. शव को फिर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. इस घटना के बाद घर में मातम का माहौल है. बताया जाता है कि नितेश गर्मी छुट्टी में धनबाद से अपने नानी के घर आया हुआ था. जबकि रोहित मुंगेर में ही रहता है.

घटना के बाद सदर अंचलाधिकारी ने कहा की आपदा प्रबंधन द्वारा मृतक के परिजनों को सरकारी मुआवजा दिया जाएगा.