गुमला: मानवता हुई शर्मसार, तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश
Advertisement

गुमला: मानवता हुई शर्मसार, तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

 मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने घर के समीप पीसीसी रोड में कई बच्चों के साथ खेल रही थी तभी उसी गांव का बंधन उरांव बहला फुसलाकर घर के अंदर ले गया और दुष्कर्म किया. 

सच सामने आ जाने के डर से आरोपी ने नाबालिग बच्ची की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुमला:  एक ओर सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगाते नही थकती हैं वहीं दूसरी ओर हत्या-दुष्कर्म की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. झारखंड के गुमला में भी एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई है. 

झारखंड के गुमला जिले के सिसई थाना थाने क्षेत्र के कोल्ह टोली गांव में 3 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने घर के समीप पीसीसी रोड में कई बच्चों के साथ खेल रही थी तभी उसी गांव का बंधन उरांव बहला फुसलाकर घर के अंदर ले गया और दुष्कर्म किया. 

सच सामने आ जाने के डर से आरोपी बन्धन उरांव ने नाबालिग बच्ची की हत्या कर दी. बच्ची की मौत घटनास्थल पर हो गई. बच्ची के वापस ना लौटने पर परिवार के लोगों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की तो बच्ची की डेड बॉडी बंधन उरांव के घर पर खून से लथपथ हाल में मिली. यह खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. 

आरोपी को गांव वालों ने खोजने की कोशिश की लेकिन वो मौके से फरार हो गया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है लेकिन फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 

इस घटना के बाद से ग्रामीणों आक्रोशित हैं और पूरे गांव में तनाव होने की सूचना आ रही है. पुलिस फिलहाल गांव में ही तैनात है और स्थिति पर नजर बनाए हुए है.