खगड़िया में ट्रक-मोटरसाइकिल की टक्कर में 3 युवकों की मौत
Advertisement

खगड़िया में ट्रक-मोटरसाइकिल की टक्कर में 3 युवकों की मौत

थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई.

सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खगड़िया : बिहार के खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर राकेश लाइन होटल के समीप एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया. तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल से बरामद मोबाइल के आधार पर मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. बताया जा रहा है की तीनो युवक मड़ैया थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतकों में मो. इजाजूल, मो. अजमेर और मो. कौसर शामिल हैं. 

पुलिस के अनुसार, परबत्ता थाना क्षेत्र के मड़ैया गांव के रहने वाले मोहम्मद एजाजुल अपनी बाइक पर दो और अन्य लोगों को बैठाकर गुरुवार देर रात कहीं जा रहे थे कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर देवठा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी.

पसराहा के थाना प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है और ट्रक चालक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.