रांची:TMC ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, कांग्रेस के सुबोधकांत सहाय भी हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर बैठा ने भी महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ने के हिमायती दिखे उन्होंने भी उन्होंने भी महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ने का आशा जताया. 

रांची:TMC ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन, कांग्रेस के सुबोधकांत सहाय भी हुए शामिल
तृणमूल कांग्रेस ने राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया.

रांची: आगामी झारखंड विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर सभी दल अपनी-अपनी ताकत झोंक शक्ति प्रदर्शन पर लगे हैं. इसी क्रम में आज तृणमूल कांग्रेस ने राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री मलय घटक, पूर्व रेल मंत्री राजेन्द्र त्रिवेदी, प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर बैठा सहित बतौर विशेष आमंत्रित अतिथि के तौर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय भी शामिल हुए. सम्मेलन में राज्य भर से सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. 

झारखंड प्रभारी मलय घटक ने इस दौरान मीडिया से बातचीत के क्रम में कहा कि तृणमूल कांग्रेस झारखंड में तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है, आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगा, अगर महागठबंधन में तृणमूल कांग्रेस को स्थान मिलता है तो अच्छी बात होगी, अन्यथा तृणमूल कांग्रेस अकेले चुनाव मैदान में उतरेगी.

 

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर बैठा ने भी महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ने के हिमायती दिखे उन्होंने भी उन्होंने भी महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ने का आशा जताया. मौके पर मौजूद पूर्व केंद्र मंत्री वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने महागठबंधन में तृणमूल को स्थान मिलने के सवाल पर कहा कि मैं चाहता हूं कि तृणमूल कांग्रेस को महागठबंधन में स्थान मिले. साथ ही उन्होंने कहा कि वैसे सभी पार्टी जो मौजूदा सरकार को शिकस्त देना चाहते हैं वो एक साथ मिलकर चुनाव लड़ें और इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंके.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोध कांत की ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के राज्य स्तरीय सम्मेलन में आना कई सवालों को जन्म देता है ? क्या तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस झारखंड विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेगी ?