Jamui: Girlfriend की demand पूरी करने के लिए लुटेरा बना युवक, अब खा रहा है हवालात की हवा

उसके निशानदेही पर पुलिस टीम ने नवादा जिले के वारसलीगंज निवासी नवीन कुमार, शेखपुरा जिले के कोरमा निवासी लक्ष्मण पासवान, विरेन्द्र कुमार, शंकर कुमार सहित पांच लुटेरे को गिरफ्तार किया गया.

Jamui: Girlfriend की demand पूरी करने के लिए लुटेरा बना युवक, अब खा रहा है हवालात की हवा
Jamui: Girlfriend की demand पूरी करने के लिए लुटेरा बना युवक, अब खा रहा है हवालात की हवा.

मनीष/जमुई: प्यार करने वाले युवकों में अक्सर ऐसा देखा जाता है कि वे अपने साथी का बड़ा ख्याल रखते हैं. उनकी खुशी के लिए वे गलत कदम उठाने से भी नहीं कतराते. ऐसा ही कुछ बिहार के जमुई में भी देखने को मिला. गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को मोबाइल देने व अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए युवक ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर सीएसपी संचालक से लूट की घटना को अंजाम दिया.

घटना के  24 घंटे के अंदर पुलिस ने घटना में शामिल पांच लूटेरे को लूट के 3 लाख 40 हजार 6 सौ रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि 20 जनवरी को सिकंदरा थाना क्षेत्र के सबलबिगहा मुसहरी के पास चार बाइक सवार लूटेरों द्वारा सीएसपी संचालक तरूण कुमार से 4 लाख 76 हजार रुपये की लूट की थी. 

उसी मामले में एसपी प्रमोद मंडल के निर्देश पर सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. जिसमें एसडीपीओ के अलावा सिकंदरा थानाध्यक्ष सदाशिव साहा, एसपी सेल के अमित कुमार, अमृत तिग्गा, रितेश कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा सिकंदरा थाना क्षेत्र के भुल्लो निवासी नीतीश कुमार उर्फ संतोष कुमार को गिरफ्तार किया गया. 

वहीं उसके निशानदेही पर पुलिस टीम ने नवादा जिले के वारसलीगंज निवासी नवीन कुमार, शेखपुरा जिले के कोरमा निवासी लक्ष्मण पासवान, विरेन्द्र कुमार, शंकर कुमार सहित पांच लुटेरे को गिरफ्तार किया गया.

इस मामले पर सीएसपी (CSP) संचालक से लूटे गए 3 लाख 40 हजार 6 सौ रुपये भी लुटेरों के पास से बरामद किया गया है. इसके साथ ही लूट की घटना में इस्तेमाल किए गए तीन बाइक, पांच मोबाइल, लूट के रुपये से खरीदा गया एक मोबाइल, घटना के दौरान खून से सना लूटेरे का जैकेट, 6 चांदी के सिक्के, आधार कार्ड सहित अन्य सामाग्री को बरामद किया गया है.

सीएसपी संचालक लूट मामले में गिरफ्तार भुल्लो निवासी व गिरोह के मुख्य सदस्य नीतीश कुमार उर्फ संतोष और लक्ष्मण ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल व जरूरी चीजों को पूरा करने के लिए सीएसपी संचालक से लूट जैसे संगीन अपराध की घटना को अंजाम दिया था.