बिहार में 15 पहुंची कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या, IGIMS जांच में मिले 4 नए मामले
Advertisement

बिहार में 15 पहुंची कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या, IGIMS जांच में मिले 4 नए मामले

इसी के साथ बिहार में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15 तक पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि मरीज फिलहाल भागलपुर के अस्पातल में भर्ती हैं.

बिहार के IGIMS में जांच के दौरान चार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी स्थित आइजीआइएमएस अस्पताल में चार कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांची पॉजिटिव पाई गई है. IGIMS में कुल 11 सैंपल्स को जांच के लिए भेजा गया था जिसमें से 7 की रिपोर्ट तो निगेटिव आई लेकिन चार रिपोर्ट पॉजिटिव मिला है. 

इसी के साथ बिहार में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15 तक पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि मरीज फिलहाल भागलपुर के अस्पातल में भर्ती हैं. आइजीआइएमएस के अधीक्षक मनीष मंडल ने यह जानकारी दी कि जांच के लिए 11 सैंपल्स में चार पॉजिटिव हैं.

उन सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. बिहार में कोरोना पॉजिटिव पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. शनिवार को एक और मामला सामने आया जिसमें एक 30 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. पटना के RMRI ने इसकी पुष्टि की है. 

दरअसल, पटना सिटी के अगमकुआं स्थित RMRI में आज सुबह यानी शनिवार को 161 ब्लड सैंपल्स की जांच की गई. इस जांच में 159 संदिग्धों का रिपोर्ट नेगेटिव मिला तो वहीं एक लखीसराय की महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है.

बिहार में अब तक 1000 के आसपास कोरोना संदिग्ध मरीज पाए गए हैं. अब तक कुल 15 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. पटना में 5 मामले, भागलपुर में 4, मुंगेर में 3, सीवान से 1, लखीसरीय से 1 और एक नालंदा से मरीज मिले हैं. कई अन्य सैंपल्स की जांच अभी जारी है.