बिहार में 940 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, बुधवार को अब तक मिले 71 नए मामले
Advertisement

बिहार में 940 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, बुधवार को अब तक मिले 71 नए मामले

बिहार में देर रात कोरोना के 8 और नए मामले मिले हैं. पटना और सुपौल से 3-3 मामले, लखीसराय और पूर्वी चंपारण से 1-1 मामले मिले हैं. इसी के साथ बिहार में बुधवार को कोरोना के 71 नए मामले मिले हैं. 

बिहार में 940 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, बुधवार को अब तक मिले 71 नए मामले. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 940 पर पहुंच गई है. बिहार में देर रात कोरोना के 8 और नए मामले मिले हैं. पटना और सुपौल से 3-3 मामले, लखीसराय और पूर्वी चंपारण से 1-1 मामले मिले हैं. इसी के साथ बिहार में बुधवार को कोरोना के 71 नए मामले मिले हैं. 

इससे पहले कोरोना के 24 और नए मामले मिले हैं जिसमें से 21 पुरुष तो वहीं 3 महिलाएं हैं. बिहार में कोरोना से इस बार एक 20 दिन का नवजात भी संक्रमित पाया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है. 

मिली जानकारी के मुताबिक नए मिले मामलों में भोजपुर से 7 मामले, पटना, सिवान और बांका से 4-4 मामले, मुजफ्फरपुर से 3, मधुबनी और कैमूर से एक-एक मामला मिला है. 

बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने कहा कि, बुधवार को 29 नए कोरोना पॉजिटिव लोगों की पृष्टि हुई है. इसमें बक्सर से 3, नवादा से 9, बेगूसराय से 3, गोपालगंज से 2, रोहतास से 3, खगड़िया से 3 और भागलपुर से 6 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. इसके बाद, राज्य में कुल कोरोना मामलों की संख्या 908 हो गई है.

बता दें कि, कोरोना वायरस का संक्रमण बिहार के सभी 38 जिलों में अब पहुंच चुका है. अब तक 390 कोरोना के मरीज ठीक भी हो चुके हैं, जबकि सात लोगों की अभी तक कोरोना से मौत हुई है.

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, राज्य में सबसे अधिक मरीज मुंगेर से मिले हैं.