झारखंड: 563 पर पहुंचा कोरोना संक्रमितों का ग्राफ, 256 मरीज स्वस्थ हो कर लौटे घर

झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 563 पर पहुंच गई है. झारखंड में फिलहाल कोरोना एक्टिव केस की संख्या 302 हो गई है और अब तक 5 मरीजों की मौत हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है.  झारखंड में अब तक 256 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो कर घर लौट चुके हैं.

झारखंड: 563 पर पहुंचा कोरोना संक्रमितों का ग्राफ, 256 मरीज स्वस्थ हो कर लौटे घर
झारखंड: 563 पर पहुंचा कोरोना संक्रमितों का ग्राफ, 256 मरीज स्वस्थ हो कर लौटे घर. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 563 पर पहुंच गई है. झारखंड में फिलहाल कोरोना एक्टिव केस की संख्या 302 हो गई है और अब तक 5 मरीजों की मौत हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है. 

झारखंड में अब तक 256 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो कर घर लौट चुके हैं. रांची में 129 कोरोना संक्रमितों में से 106 मरीज ठीक हो गए हैं और 2 की मौत भी हो गई है. हालांकि रांची में लगातार आ रहे कोरोना मामलों का सिलसिला अब थम गया है.

गौरतलब है कि, रांची का हिंदपीढ़ी प्रदेश में कोरोना हॉटस्पॉट (Hotspot) बनकर उभरा है. सरकार ने संक्रमण की रोकथाम एवं लॉकडाउन (Lockdown) का सख्ती से पालन कराने हेतु इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) की तैनाती की है.

इधर, सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति पर लगातार अपनी नजर बनाए हुए हैं. साथ ही, प्रतिदिन पल-पल की जानकारी राज्य के उच्च अधिकारियों से ले रहे हैं. इतना ही नहीं, सीएम समीक्षा बैठक के जरिए अधिकारियों को लगातार निर्देश दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, राज्य के 23 जिलों में से कोरोना वायरस के संक्रमित मिल चुके हैं.