झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 3268, अब तक ठीक हुए 2210 लोग

 झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में धीरे-धीरे तेजी आ रही है. आम से लेकर खास लोग भी अब कोविड-19 (covid-19) की चपेट में आ रहे हैं. वहीं 2,210 लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं. 

झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 3268, अब तक ठीक हुए 2210 लोग
झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में धीरे-धीरे तेजी आ रही है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड में गुरुवार को 76 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या 3268 हो गई. झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में धीरे-धीरे तेजी आ रही है. आम से लेकर खास लोग भी अब कोविड-19 (covid-19) की चपेट में आ रहे हैं. वहीं 2,210 लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं. 

वहीं, हजारीबाग और रामगढ़ जिले के कुछ इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है. हजारीबाग के सदर अनुमंडल क्षेत्र और रामगढ़ के कंटेनमेंट जोन में धारा 144 लागू की गई है. झारखंड में गुरुवार को कोरोना . 

वहीं, झारखंड के बोकारो जिले में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है. शुक्रवार को बोकारो में 29 नए केसों की पुष्टि हुई है. सभी को कोविड अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी शुरू हो गई है. 

झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद अब राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लिया है और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बिहार से आने वाली ट्रेन को बंद करने की मांग रेलवे से की है. सीएम ने रेलवे को लिखे पत्र में कहा है , बिहार से आने वाली ट्रेन संक्रमण ला रहा है. 

रेलवे ने भी पत्र जारी कर जानकारी दी है 13 जुलाई से से पटना जनशताब्दी और पटना-टाटा सुपर फास्ट ट्रेन सेवा बन्द रहेगी. रेलवे ने पटना जनशताब्दी और दानापुर-टाटा के परिचालन को झारखंड में अगले आदेश तक बंद कर दिया है. साथ ही रेलवे ने ये भी कहा है कि जनशताब्दी पटना से गया तक आएगी लेकिन गया से रांची के लिए रद्द कर दी गई है.