close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने से मंझधार में फंसा ट्रैक्टर, बाल-बाल बचा ड्राइवर

पुल निर्माण के कार्य में लगा ट्रैक्टर उसरी नदी के तेज बहाव में फंस गया. ट्रैक्टर निकालने के लिए ड्राइवर घंटों मशक्कत करता रहा.

VIDEO : नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने से मंझधार में फंसा ट्रैक्टर, बाल-बाल बचा ड्राइवर
अचानक जलस्तर बढ़ने से नदी में फंसा ट्रैक्टर और ड्राइवर.

गिरिडीह : लगातार हो रही बारिश के कारण झारखंड के कई इलाकों में नदियों के जलस्तर में इजाफा हुआ है. गिरिडीड के उसरी नदी में भी पानी का स्तर बढ़ गया है. इस कारण से एक ट्रैक्टर ड्राइवर बाल-बाल बच गया. ज्ञात हो कि ट्रैक्टर पुल निर्माण में लगा था.

पुल निर्माण के कार्य में लगा ट्रैक्टर उसरी नदी के तेज बहाव में फंस गया. ट्रैक्टर निकालने के लिए ड्राइवर घंटों मशक्कत करता रहा. इस चक्कर में वह खुद फंस गया. पुल निर्माण कार्य में लगे श्रमिकों ने पोकलेन के सहारे ड्राइवर को बचाया.

पथ निर्माण विभाग के द्वारा उसरी नदी पर सिन्हा कंस्ट्रक्शन को दिया गया है पुल निर्माण का जिम्मा. निर्माण कार्य जारी था. अचानक जवस्तर में इजाफा हुआ. इसी क्रम में वहां मौजूद ट्रैक्टर और ड्राइवर फंस गए. मौके पर मौजूद श्रमिक ने पहले ड्राइवर को बीच नदी से सुरक्षित निकाला. बाद में ट्रैक्टर को भी निकाल लिया गया.

ज्ञात हो कि इन दिनों झारखंड के कई हिस्सों में मानसून का असर है. लगातार तेज बारिश हो रही है. बारिश की वजह से गर्मी से राहत मिली है.