नालंदा: ट्रैक्टर ने JDU विधायक की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान

ट्रैक्टर ने इस्लामपुर के विधायक चंद्रसेन प्रसाद के स्कॉर्पियो वाहन में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में विधायक बाल-बाल बच गए, लेकिन विधायक के हाथ-पैर में चोट आई हैं.

नालंदा: ट्रैक्टर ने JDU विधायक की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान
जेडीयू नेता चंद्रसेन प्रसाद इस्लामपुर से विधायक हैं. (फाइल फोटो)

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के एकंगरसराय- हिलसा मार्ग में हिलसा शहर के रेलवे क्रॉसिंग के समीप नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने इस्लामपुर के विधायक चंद्रसेन प्रसाद (Chandrasen Prasad) के स्कॉर्पियो वाहन में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में विधायक बाल-बाल बच गए, लेकिन विधायक के हाथ और पैर में चोट आई हैं.

वहीं, विधायक के बॉडीगार्ड और चालक को भी हल्की चोटें आई हैं. दरअसल विधायक किसी काम से इस्लामपुर से बिहार की राजधानी पटना जा रहे थे. इस बीच रास्ते में भीड़-भाड़ इलाके हिलसा शहर के रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रैक्टर ने उनके वाहन में टक्कर मार दी.

विधायक की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भागने का प्रयास करने लगा. इसी क्रम में उसने 2 अन्य वाहनों को भी टक्कर मार दी. इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई और उसने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया.

ट्रैक्टर चालक को पकड़ने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे मारना शुरू कर दिया, लेकिन विधायक बीच-बचाव कर लोगों को ऐसा करने से रोका. फिर विधायक ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. इस दुर्घटना में विधायक की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. साथ ही 2 टायर भी ब्लास्ट कर गए हैं. 

हालांकि, किसी तरह विधायक ने अपनी जान बचाई है. विधायक चंद्रसेन ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि नशे में धुत चालक अवैध रूप से बालू लेने जा रहा था. उन्होंने हिलसा अनुमंडल में अवैध बालू उत्खनन पर कार्रवाई की मांग की है.