close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: वाहन चेकिंग के दौरान युवक के साथ पुलिस की नोकझोंक, हवालात में बंद करने का भी लगा आरोप

बाइक सवार युवक दारोगा भर्ती के लिये फॉर्म भरने जा रहा था, इसी बीच पाटलिपुत्र स्टेडियम के पास क्यूआरटी के द्वारा युवक को रोकते ही दोनों के बीच विवाद हो गया.

बिहार: वाहन चेकिंग के दौरान युवक के साथ पुलिस की नोकझोंक, हवालात में बंद करने का भी लगा आरोप
बाइक सवार युवक दारोगा भर्ती के लिये फॉर्म भरने जा रहा था.

पटना : बिहार की राजधानी पटना में आए दिन वाहन चेकिंग को लेकर पुलिस और चालको में झड़प होना कोई नई बात नहीं है. ताजा मामला पटना के कंकड़बाग का है, जहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बाइक सवार के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. बाइक सवार युवक दारोगा भर्ती के लिये फॉर्म भरने जा रहा था, इसी बीच पाटलिपुत्र स्टेडियम के पास क्यूआरटी के द्वारा युवक को रोकते ही दोनों के बीच विवाद हो गया.

देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. नोकझोंक के कारण घंटो हांगमा होता रहा. बाइक सवार ने क्यूआरटी के जवान पर भद्दी-भद्दी गाली देने और हाजत में बंद करने का आरोप लगाया.

ऑन स्पॉट फाइन न काटने पर तू-तू मैं-मैं होता रहा. भीड़ को उग्र होता और मामला तूल पकड़ता देख अन्य पुलिस के जवान को मौके पर बुला लिया गया. अंत में मौके पर कंकड़बाग थानाध्यक्ष पहुंचकर समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.

इस पूरे मामले में यह बात सामने निकलकर आई कि पुलिस के इस दुर्व्यवहार पर कार्रवाई कौन करेगा. पुलिस के इस रवैये से पीड़ित एक महिला ने भी पुलिस को खरी खोटी सुनाई और वरीय अधिकारी से शिकायत करने की बात कही.