गोपालगंज: टाइल्स लदा ट्रेलर पलटा, पास खेल रहे 6 बच्चों की दर्दनाक मौत

 टाइल्स लदा ट्रेलर पलटने से 6 बच्चों की मौत हो गई है और यह आंकड़ा बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है. इसके साथ ही कई बच्चों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

गोपालगंज: टाइल्स लदा ट्रेलर पलटा, पास खेल रहे 6 बच्चों की दर्दनाक मौत
टाइल्स लदा ट्रेलर पलटने से 6 बच्चों की मौत हो गई है

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में दर्दनाक दुर्घटना की खबर सामने आई है. यहां टाइल्स लदा ट्रेलर पलटने से 6 बच्चों की मौत हो गई है और यह आंकड़ा बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है. इसके साथ ही कई बच्चों के दबे होने की भी खबरें आ रही हैं.

गोपालगंज के बरौली के सरेया नरेंद्र में हादसा हुआ है. आज सुबह अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग इस खबर के बारे में सुनकर सन्न हैं. गांव वालों की कोशिश के बाद ट्रेलर को वहां से हटाया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है. जेसीबी मशीन के सहारे ट्रेलर को हटाने की कोशिश की जा रही है. इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है कि ट्रेलर वहां से जा रही थी या खड़ी है. 

ट्रेलर के पास लगभग 10 बच्चे खेल रहे थे और इसपर टाइल्स लदी थी और पलटने से 6 बच्चों की मौत हो गई हैं और कुछ बच्चे दबे हुए हैं. घायल बच्चों को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जाने के लिए भी सारी तैयारियां कर ली गई हैं. फिलहाल मामले की जांच भी की जा रही है कि यह घटना कैसे घटी.