रांची: कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, यात्रियों का हल बेहाल

लगातार बढ़ते कोहरे के कारण कई ट्रेन जहां देर से चल रही हैं. तो वहीं, कई ट्रेन रद्द कर दी गई हैं. ट्रेनों के रद्द और लेट होने से यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

रांची: कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, यात्रियों का हल बेहाल
ट्रेनों के देरी से चलने के कारण यात्रियों को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा.

रांची: ठंड का कहर झारखंड में भी जारी है. लगातार बढ़ती ठंड और कोहरे के कारण लोगों का हाल बुरा हो रहा है. इस कंपकपाती ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं. वहीं, घने कोहरे का असर ट्रेन की रफ्तार पर भी दिखने लगा है.

लगातार बढ़ते कोहरे के कारण कई ट्रेन जहां देर से चल रही हैं. तो वहीं, कई ट्रेन रद्द कर दी गई हैं. ट्रेनों के रद्द और लेट होने से यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्टेशन पर यात्रियों को ट्रेनों का घंटों इतंजार करना पड़ रहा है और बढ़ती ठंड से वह ठिठुर भी रहे हैं.

वहीं, यात्रियों को ठंड से राहत के लिए स्टेशन पर भी कोई इंतजाम नहीं किया गया है. इधर, कोहरे की वजह से कई ट्रेन देरी से चल रही हैं. जिसमें-

  1. 18310 जम्मू तवी संबलपुर एक्सप्रेस 6 घंटे देर से चल रही है. 
  2. 18623 इस्लामपुर हटिया-पटना एक्सप्रेस 3 घंटे लेट से चल रही है. 
  3. 13352 रांची धनबाद एलपी एक्सप्रेस 2 घंटे लेट से चल रही है. 
  4. 68035 टाटा हटिया झासुगोडा मेमू ट्रेन 4 घंटे लेट से चल रही है. 
  5. 63597 सिकंदराबाद रांची- आसनसोल पैसेंजर भी देर से चल रही है. 
  6. धनबाद एक्सप्रेस भी लेट चल रही है. 

वहीं, बिहार और दिल्ली से भी आने वाली सभी ट्रेनें लेट हैं. बता दें कि गुरुवार को भी कई ट्रेन देरी से चल रही थी. जिसमें- 12826 नई दिल्ली- रांची संपर्क क्रांति एक्सप्रेस 04 घंटे 5 मिनट देरी से चल रही थी. जबकि 18606 जयनगर-रांची एक्सप्रेस 53 मिनट लेट थी. वहीं, 12454 नई दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस 03 घंटे 35 मिनट देर से पहुंची थी.

Preeti Negi, News Desk