जमशेदपुर: ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या, अपराधी हुए फरार

जमशेदपुर: ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या, अपराधी हुए फरार

ट्रांसोपोर्टर विजय प्रताप सिंह मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे अपने कार्यालय जा रहे थे. इस क्रम में अपराधियों ने पीछे से उनपर फायरिंग कर दी और फरार हो गए.

जमशेदपुर: ट्रांसपोर्टर की गोली मारकर हत्या, अपराधी हुए फरार

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर एनएच 33 पर अवध डेंटल कॉलेज के पास मंगलवार की सुबह अपराधियों ने एक ट्रांसपोर्टर को गोली मार दी. घटना के बाद तत्काल उन्हें इलाज के लिए टीएमएच ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक ट्रांसोपोर्टर विजय प्रताप सिंह मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे अपने कार्यालय जा रहे थे. इस क्रम में अपराधियों ने पीछे से उनपर फायरिंग कर दी और फरार हो गए.

मामले की जानकारी जब उनके सहयोगियों को मिली तो वे तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए टीएमएच ले गए. गंभीर रूप से घायल विजय प्रताप सिंह का चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया, लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गई.

ट्रांसपोर्टर की मौत से उनके सहयोगियों में आक्रोश है. उनके एक परिचित पप्पू सिंह ने बताया कि वे लोग आशियाना के पास बैठे थे. उसी वक्त उन्हें पता चला कि विजय प्रताप सिंह को किसी ने गोली मार दी है. इसके बाद वे लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया. 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. इस संबंध में पटमदा डीएसपी विजय कुमार महतो ने बताया कि डिमना रोड में ऑफिस जाते वक्त ट्रांसपोर्टर को पीछे से गोली मारी गई. गोली किसी और क्यों मारी, इसकी जांच की जा रही है.

Trending news