बिहार: मोतिहारी में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, मां-बेटियों की बेरहमी से की गई हत्या

मोतिहारी चकिया में मां और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं.

बिहार: मोतिहारी में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, मां-बेटियों की बेरहमी से की गई हत्या
दोनों बच्चे की गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में ट्रिपल मर्डर से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. मोतिहारी चकिया में मां और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं.

साथ ही दोनों बच्चे की गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि मृतक महिला का पति सऊदी अरब में रहकर काम करता है.

पूरा मामला चकिया थाने के हरपुरकिशुनी गांव का है. वारदात से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी खुद गांव पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है. अभी तक हत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात रूखसाना का पति लगातार फोन कर रहा था, लेकिन कोई फोन रिसिव नहीं कर रहा था. इसके बाद नूर आलम ने रूखसाना के भाई को इसकी जानकारी दी. रूखसाना का भाई जब अपनी बहन के घर आया, तब उसने तीनों शवों को एक कमरे में पड़ा देखा.

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने शुक्रवार को बताया, "डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम बुलाई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है."

उन्होंने कहा कि रूखसाना के सिर पर चोट के निशान हैं, जबकि उसके बेटे मोहम्मद मासूम और पुत्री शबाना की गला दबाकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. झा ने बताया कि पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है. अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.