close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्रिपल मर्डर से कांपा बेगूसराय, जमीन विवाद में हुई गोलीबारी, 2 गंभीर रूप से घायल

हादसे की जानकारी पाकर तेघड़ा डीएसपी आशीष आनंद के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची गई. वहीं, घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. 

ट्रिपल मर्डर से कांपा बेगूसराय, जमीन विवाद में हुई गोलीबारी, 2 गंभीर रूप से घायल
जमीन विवाद में दो गुटों में गोलीबारी हुई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में जमीन विवाद में गोलीबारी का मामला सामने आया है. इस हादसे में पांच व्यक्तियों को गोली लग गई. जिसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. साथ ही दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा गोप टोल की है. जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय के चमथा गोप टोल में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी हुई. मृतकों की पहचान नागेंद्र राय और अमरजीत राय के रूप में हुई है. वहीं, मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. 

इस हमले में पूर्व मुखिया धर्मेंद्र राय समेत कई लोग घायल भी हो गए हैं. घटना की पुष्टि एसपी अवकाश कुमार ने की. वहीं, हादसे की जानकारी पाकर तेघड़ा डीएसपी आशीष आनंद के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची गई.

इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. आपको बता दें कि बिहार में बीते कुछ समय से लागातार इस तरह की आपराधिक घटनाएं देखी जा रही हैं. बिहार में हो रही इन घटनाओं को लेकर विपक्ष लगातार राज्य सरकार को कानून व्यवस्था को लेकर घेर रहा है.