हजारीबाग में ट्रक-बाइक में भीषण टक्कर, एक शख्स की हुई मौत

हजारीबाग के मुफसिल थाना क्षेत्र के कोनार पुल के पास ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी दर्दनाक थी कि मौके पर ही बाइक सवाल शख्स की मौत हो गई. 

हजारीबाग में ट्रक-बाइक में भीषण टक्कर, एक शख्स की हुई मौत
टक्कर इतनी दर्दनाक थी कि मौके पर ही बाइक सवार शख्स की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यदवेंद्र, हजारीबाग: झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग (Hazaribagh) जिले में आज बड़ी सड़क दुर्घटना (Road Accident) हुई है. हजारीबाग के मुफसिल थाना क्षेत्र के कोनार पुल के पास ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी दर्दनाक थी कि मौके पर ही बाइक सवार शख्स की मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ से इटखोरी जाने के दौरान क्षितिज हॉस्पिटल के पास एक बड़ी ट्रक ने बाइक को धक्कर मारा. वहीं, मृतक की पहचान 40 वर्षिय गोविंद राणा के रूप में हुई है. गोविंद राणा गिरिडीह के इटखोरी के पकरिया का रहने वाला था.

वहीं, दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में दे दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. इसके बाद पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, इस दुर्घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मच गया है. हर किसी का रो रोकर बुरा हाल है. 

वहीं, इलाके में भी इस सड़क दुर्घटना के बाद सन्नाटा छा गया है. हजारीबाग पुलिस ने हालांकि, इस मामले में फिलहाल किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है. मामले की जांच की जा रही है.