हादसा : ट्रक की चपेट में आई मोटरसाइकिल, बाल-बाल बचे 2 युवक
Advertisement

हादसा : ट्रक की चपेट में आई मोटरसाइकिल, बाल-बाल बचे 2 युवक

हादसे में लगभग 50 मीटर तक ट्रक ने इनकी बाइक को घसीटा. काफी शोर मचाने के बाद आसपास के लोगों ने ट्रक को रोका. 

सड़क हादसे में बाल-बाल बचा युवक. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद : झरिया में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती देर रात बोर्रागढ़ के इलाके में हाइवा की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई थी. वहीं, आज (गुरुवार को) लगभग 12 घंटे के बाद फिर से इसी थाना क्षेत्र के भूतगढ़िया मोड़ पर भीषण हादसा हुआ है. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दोनों मोटरसाइकिल सवार सुरक्षित हैं.

झरिया इलाके के शिमला बहाल बस्ती के रहने वाले मोहम्मद इसराफिल और मोहम्मद फिरोज प्रतिदिन की तरह बोकारो के चंदनकीयारी स्थित अपने कपड़े की दुकान पर जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही भूतगढ़िया मोड़ के अंबेडकर चौक के पास पहुंचे कि सीमेंट से लदी एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

fallback

हादसे में लगभग 50 मीटर तक ट्रक ने इनकी बाइक को घसीटा. काफी शोर मचाने के बाद आसपास के लोगों ने ट्रक को रोका. उसके बाद दोनों युवक ट्रक से बाहर निकले. गनीमत रहा कि इस घटना में दोनों को मामूली चोटें आईं हैं. वहीं, ट्रक चालक मौके की नजाकत को देखते हुए वहां से भागने में सफल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बावजूद खबर लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे थे.

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस रास्ते में अवैध तरीके से सीमेंट का गोदाम खोला गया है. इस रास्ते में स्कूल और घनी आबादी वाले क्षेत्र आते हैं. ऐसे में यहां प्रतिदिन 100 से 200 गाड़ियां गुजरती है. जो कि दुर्घटना को आमंत्रण देता है. लोगों ने प्रशासन से इसपर पहल करने की अपील की है.