रांची: सड़क के किनारे खड़े बच्चों को ट्रक ने मारा धक्का, 5 घायल और एक की मौत

घटना कांके थाना क्षेत्र के नगडी गांव की है जहां सड़क के किनारे प्रत्येक दिन की तरह स्कूल जाने के लिए स्कूली बच्चे सड़क के किनारे खड़े हुए थे.

रांची: सड़क के किनारे खड़े बच्चों को ट्रक ने मारा धक्का, 5 घायल और एक की मौत
घटना कांके थाना क्षेत्र के नगडी गांव की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में बड़ा हादसा घटा है. दरअसल स्कूल जाने के लिए सड़क के किनारे खड़े स्कूल के बच्चों को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया. असंतुलित ट्रक के चपेट में आने से चार स्कूली बच्चे और एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. वहीं, एक स्कूली बच्चे का घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. 

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पिठोरिया पतरातू मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. घटना कांके थाना क्षेत्र के नगडी गांव की है जहां सड़क के किनारे प्रत्येक दिन की तरह स्कूल जाने के लिए स्कूली बच्चे सड़क के किनारे खड़े हुए थे.

वहीं, पतरातू की ओर से आ रही असंतुलित ट्रक ने डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के किनारे पान की गुंटी सहित डिवाइडर को तोड़ते हुए पार हो गया जिससे कई लोग घायल हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही तत्परता के साथ कांके थाना और हेडक्वार्टर डीएसपी नीरज कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि सुबह का समय था और बच्चे स्कूल जाने के लिए सड़क के किनारे खड़े हुए थे. 

वहीं, पतरातू की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बच्चों को धक्का मार दिया है. सभी घायलों को इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया है. लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश की जा रही है ताकि जाम से निजात दिलाया जा सके.