close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नालंदा: अवैध बालू से लदे ट्रक ने शख्स को कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों ने की आगजनी

आज सुबह भी मृतक किसान सुबोध कुमार अपने परिवार के साथ खेत देखने जा जा रहा था इसी दौरान पुलिस को देख कर भाग रहे अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर ने उसे कुचलता हुआ चालक गाड़ी लेकर भाग निकला.

नालंदा: अवैध बालू से लदे ट्रक ने शख्स को कुचला, आक्रोशित ग्रामीणों ने की आगजनी
अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर ने उसे कुचलता हुआ चालक गाड़ी लेकर भाग निकला.

नालंदा: बिहार के नालंदा के सोहसराय थाना इलाके के सोहडीह के समीप एक किसान को अवैध बालू से लदे ट्रेक्टर ने कुचल दिया जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया है. हादसे की खबर मिलते ही मुआवजे और ट्रेक्टर चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 20 पर आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दिया.

लोगों का आरोप है कि आए दिन इस तरह की घटना घटती है मगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है. आज सुबह भी मृतक किसान सुबोध कुमार अपने परिवार के साथ खेत देखने जा जा रहा था इसी दौरान पुलिस को देख कर भाग रहे अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर ने उसे कुचलता हुआ चालक गाड़ी लेकर भाग निकला.

इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई जबकि परिवार के सदस्य जख्मी हो गया सड़क जाम और आगजनी की सूचना मिलते ही बिहार, सोहसराय और दीपनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच आक्रोशितों को समझा-बुझाकर शांत कराया. तब जाकर जाम हटाया जा सका.

इस दौरान एनएच पर 5 घंटे जाम रहने से आने जाने वाले लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.