close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची में स्वर्ण व्यवसाई को लूटने आए अपराधियों की कोशिश असफल, दुकान मालिक घायल

राजधानी रांची में दिनदहाड़े अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को लूटने की कोशिश की है.

रांची में स्वर्ण व्यवसाई को लूटने आए अपराधियों की कोशिश असफल, दुकान मालिक घायल
रांची में स्वर्ण व्यवसाई से लूट की कोशिश की गई.

रांचीः राजधानी रांची में दिनदहाड़े अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को लूटने की कोशिश की है. बूटी रोड स्थित माया ज्वेलर्स में शनिवार शाम हथियार बंद तीन अपराधी घुस गए. अपराधियों ने लूटपाट का प्रयास किया. लेकिन असफल रहे, बाद में अपराधी ने पिस्टल दिखाकर वहां से फरार हो गए.

दरअसल, राजधानी रांची में शनिवार शाम हथियारबंद तीन अपराधी घुस गए और माया ज्वेलर्स को लूटने की कोशिश की. एक अपराधी बाहर बाइक पर बैठा था. दुकान संचालक संतोष कुमार दुकान को लुटने से बचाने के लिए अपराधियों से भिड़ गया.

जिससे अपराधी अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो सके. वहीं, अपराधियों ने पिस्टल की बट से मारकर संतोष का सर लहूलुहान कर दिया. और वहां से फरार होने में कामयाब हो गए. संतोष को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती किया गया है. फिलहाल संतोष की स्थिति खतरे से बाहर है.

वहीं, सदर डीएसपी दीपक पांडे ने कहा कि बीते शाम ज्वेलरी दुकान को लूटने का प्रयास किया गया थ. ।दुकानदार के द्वारा लूटपाट की घटना को असफल किया गया. इस घटना में केस रजिस्टर्ड है और अनुसंधान हो रही है. सीसीटीवी के डीवीआर को जब्त किया गया है. अनुसंधान चल रही है और जल्द ही पूरे घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.