झारखंड: 1.5 करोड़ के लूट मामले में दो अरेस्ट, 7 की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

 बिहार से झारखंड के रास्ते सवा करोड़ रुपए डकैती के मामले में दुमका पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधी राहुल सिंह और महादेव को बिहार के कहलगांव से गिरफ्तार किया गया है.  

झारखंड: 1.5 करोड़ के लूट मामले में दो अरेस्ट, 7 की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
दोनों अपराधी राहुल सिंह और महादेव को बिहार के कहलगांव से गिरफ्तार किया गया है.

दुमका: बिहार से झारखंड के रास्ते सवा करोड़ रुपए डकैती के मामले में दुमका पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधी राहुल सिंह और महादेव को बिहार के कहलगांव से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए दोनों अपराधी ने पुलिस के समक्ष कई खुलासे किए हैं. यहां बता दें कि दुमका जिला का सबसे बड़ा बस लूट कांड जिसमें करोड़ो रूपए ले जाया जा रहा था.

मसानजोर थाना क्षेत्र के बागनल गांव के पास 14 अपराधियों ने भागलपुर से कोलकाता जा रही एक निजी बस को बागनल गांव के पास लूट लिया था जिसमें बस के ड्राइवर की संलिप्ता थी.

27 अगस्त 2019 की रात घटी घटना के बाद पुलिस ने जब तहकीकात शुरू किया तो उस गैंग का मास्टर माइंड राजेश रोशन की गिरफ्तारी हुई और 35 लाख 80 हजार रुपये बरमाद हुए थे.

अब तक पुलिस ने डकैती कांड में संलिप्त 7 अपराधियों की गिरफ्तारी कर चुकी है. 7 अन्य अपराधी के लिए पुलिस लगातार अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.