close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंडः धनबाद से लापता दो सगे भाईयों की लाश रांची से बरामद

अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पॉश कॉलोनी अशोक नगर स्थित एक निजी न्यूज चैनल के कार्यालय में दो शव बरामद होने से इलाके में सनसनी मच गई है. 

झारखंडः धनबाद से लापता दो सगे भाईयों की लाश रांची से बरामद
रांची में दो भाईयों की लाश बरामद की गई है.

रांचीः राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पॉश कॉलोनी अशोक नगर स्थित एक निजी न्यूज चैनल के कार्यालय में दो शव बरामद होने से इलाके में सनसनी मच गई है. बताया जा रहा है कि धनबाद के रहने वाले दो सगे भाई हेमंत अग्रवाल और महेंद्र अग्रवाल का शव पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

खबरों के मुताबिक दो भाईयों की हत्या गोली मार कर की गयी है. वहीं, दोनों भाई बुधवार से ही लापता बताए जा रहे थे. लेकिन गुरुवार को रांची में दोनों भाईयों की संदिग्ध तरीके से लाश मिली है. पुलिस अब इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

खबरों के अनुसार हत्या के पीछे उधारी के पैसे लिए जाने का मामला सामने आ रही है. लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ कहने से बच रही है. हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है, पुलिस इसकी जांच कर रही है. पूरी तफ्तीश के बाद ही इस बारे में कुछ बताएगी.

मिली जानकारी के अनुसार धनबाद के रहने वाले दोनों सगे भाई महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल बुधवार की शाम 4 बजे से ही लापता थे. जिसकी सूचना पुलिस ने उनके परिजनों दी थी. अपने स्तर से भी इन दोनों भाइयों की खोजबीन कर रहे थे. लेकिन देर रात तक दोनों भाइयों का पता नहीं चल पाया था. जिसकी वजह से परिजनों की बेचैनी बढ़ गयी थी.

वहीं, आज दोनों भाईयों की लाश मिलने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है.