मधेपुरा में सड़क हादसा, पिकअप वैन ने महिला समेत चार बच्चों को कुचला, दो मासूम की मौत

मधेपुरा में सड़क हादसा, पिकअप वैन ने महिला समेत चार बच्चों को कुचला, दो मासूम की मौत

मधेपुरा में सड़क हादसा, पिकअप वैन ने महिला समेत चार बच्चों को कुचला, दो मासूम की मौत
मधेपुरा में पिकअप वैन ने चार बच्चों समेत महिला को कुचल दिया.

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने एक महिला समेत चार मासूम बच्चों को कुचल दिया. जिससे दो मासूम की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि महिला समेत दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. वहीं, महिला और दो बच्चों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बिहारीगंज-मुरलीगंज स्टेट हाइवे 91 पर कोल्हायपट्टी के पास की है. जहां देर रात दवाई लदा एक पिकअप वैन ने एक महिला समेत चार बच्चों को कुचल दिया. घटना के बाद पिकअप वैन चालक वहां से फरार हो गया. पुलिस ने वैन को कब्जे में ले लिया है. और चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

खबरों के मुताबिक, शनिवार रात को सड़क किनारे घर के आगे महिला और बच्चे बैठे थे. गर्मी होने की वजह से वह घर के बाहर बैठे थे. तभी बिहारीगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन ने महिला समेत बच्चों को कुचल दिया. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. बच्चों की मौत से परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

घटना के बाद आक्रोशि स्थानीय लोगों ने एनएच 91 को जाम कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलके ही स्थानीय बीडीओ और सीओ मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझा कर सड़क से जाम को हटाया. बताया जा रहा है कि सरकारी प्रावधान के अनुसार 4-4 लाख रुपये मुआवजे दी जाएगी. वहीं, ग्रामीणों ने मुआवजे के साथ सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग की है.

पुलिस ने पिकअप वैन को जप्त कर लिया है. और चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, घायल महिला और बच्चों का इलाज किया जा रहा है. बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है. साथ ही बच्चों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है.