बिहार: सदाकत आश्रम में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, दो MLA के समर्थकों के बीच जमकर हुई हाथापाई
Advertisement

बिहार: सदाकत आश्रम में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, दो MLA के समर्थकों के बीच जमकर हुई हाथापाई

बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है. लेकिन इससे पहले सरकार गठन की कवायद को लेकर दिल्ली से राजधानी पटना तक बैठकों को दौर जारी है. 

सदाकत आश्रम में कांग्रेस विधायकों की बैठक चल रही है.

पटना: बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है. लेकिन इससे पहले सरकार गठन की कवायद को लेकर दिल्ली से राजधानी पटना तक बैठकों को दौर जारी है. वहीं, महागठबंधन में भी लगातार मीटिंग हो रही है. आज पटना के सदाकत आश्रम में भी विधायकों की बैठक चल रही है.

वहीं, विधायकों की बैठक के बीच में कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और उनके बीच जमकर हाथापाई हुई है. दरअसल, विधायक विजय शंकर को चोर कहे जाने से नाराज विधायक सिद्धार्थ के समर्थकों ने मारपीट की है. 

कांग्रेस एमएलए सिद्धार्थ को विधायक दल का नेता बनाए जाने के लेकर सदाकत आश्रम में खूब नारेबाजी हुई है. सिद्धार्थ के समर्थकों ने भूपेश बघेल और अविनाश पांडे की मौजूदगी में ये घचना हुई है. बिहार कांग्रेस में विधायक दल का नेता बनने के लिए जोर आजमाइश जारी है. 

एक ओर विधायक सिद्धार्थ ने दावा ठोका है तो दूसरी ओर विजय शंकर दुबे भी रेस में शामिल हैं. वहीं, बीच-बचाव के बाद फिलहाल भूपेश बघेल और अविनाश पांडेय विधायकों से अकेले में बात कर रहे हैं. एक-एक विधायकों से दोनों नेता मिल रहे हैं. सभी विधायक के निर्णय के लिए आलाकमान को अधिकृत किया गया है. 

वहीं, बिहार में कांग्रेस के विधायक पाला ना बदल लें इसको लेकर पार्टी अलर्ट मोड पर आ गई है. कांग्रेस ने ऐसी किसी भी अनहोनी से बचने के लिए भूपेल बघेल और दो नेताओं को पटना भेजा है.