close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः पिता और भाई के हत्या के मामले में फरार दो अपराधी गिरफ्तार

कैमूर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके निशानदेही पर एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

बिहारः पिता और भाई के हत्या के मामले में फरार दो अपराधी गिरफ्तार
कैमूर में हत्या मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके निशानदेही पर एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. दोनों अपराधी अपने-अपने रिश्तेदारों की हत्या कर फरार चल रहे थे.

पुलिस के मुताबिक एक अपराधी भभुआ थाना क्षेत्र के नरेना गांव का पुष्कर तिवारी है जो अपने भाई का हत्या कर फरार हो गया था. वहीं, दूसरा अपराधी दुर्गावती थाना क्षेत्र के बहेरा गांव का है जो अपने पिता को गोली मारा था. दोनों पेशेवर अपराधी हैं. इस अपराधियों पर आधा दर्जन से अधिक हत्या, लूट जैसे संगीन मामले दर्ज हैं.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया भभुआ थाना क्षेत्र के नरैना गांव का पुष्कर तिवारी अपने भाई का हत्या कर फरार था. जिसके अन्य साथी पहले पकड़े जा चुके हैं. पुष्कर तिवारी को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि उसी के साथ एक और अपराधी महेंद्र तिवारी जो दुर्गावती थाना क्षेत्र के बहेरा गांव का रहने वाला है उसको गिरफ्तार किया गया है. उसने जमीनी विवाद को लेकर अपने पिता को गोली मारी थी. महेंद्र तिवारी के पिता की जमीन रेलवे दिया गया था. जिसका पैसा मिलने के बाद महेंद्र हड़पना चाह रहा था. जब पिता ने नहीं देना चाहा तो उसे गोली मार दी थी.

वह पिछले एक साल से फरार था. जिसकी गिरफ्तारी गुरुवार को कर ली गई है. दोनों की निशानदेही पर एक व्यक्ति के यहां से कट्टा बरामद हुआ है. हथियार के साथ साक्ष्य छिपाने के आरोप में उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.