बिहार: बेगूसराय में घने कोहरे के कारण आपस में टकराई तीन गाड़ियां, दो की मौत

बेगूसराय में भीषण ठंड के बीच कोहरे के कहर में तीन गाड़ियों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के सुरों गांव के निकट एनएच 28 की है. 

बिहार: बेगूसराय में घने कोहरे के कारण आपस में टकराई तीन गाड़ियां, दो की मौत
घटना बछवारा थाना क्षेत्र के सुरों गांव के निकट एनएच 28 की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में भीषण ठंड के बीच कोहरे के कहर में तीन गाड़ियों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के सुरों गांव के निकट एनएच 28 की है. 

मिली जानकारी के अनुसार घने कोहरे के कारण जीरोमाइल से दलसिंहसराय की ओर जा रही गैस टैंकर ट्रक ने पहले एक बाइक में ठोकर मारी फिर एक ट्रक में जाकर टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं गैस सिलेंडर ट्रक के उप चालक की भी मौत हो गई. 

बाइक चालक मृतक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा गांव निवासी मुरारी कुमार के रूप में हुई. मुरारी कुमार अपने एक साथी मुकेश कुमार के साथ घर लौट रहा था तभी देर रात कोहरे की वजह से गैस सिलिंडर ट्रक ने उसे ठोकर मार दी वहीं उसका साथी घायल हो गया.

घटना की सूचना पर बछवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंच दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. घटना की सूचना पर मृतक के परिजन थाना पर पहुंच दोनों शव की पहचान की. फिलहाल बाइक सवार घायल मुकेश कुमार का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

आपको बता दें कि इन दिनों बेगूसराय में पारा जहां 4 डिग्री तक पहुंच गया है और कोहरे की वजह से यातायात भी प्रभावित है.