close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बोकारो: तेनूघाट घूमने गए 2 छात्र पानी की धार में बहे, एक के शव को गोताखोरों ने निकाला

सेक्टर 6 से तेनुघाट घूमने के लिए तीन दोस्त गए थे. दो दोस्त तेनु डैम में नहाने लगे. इसी दौरान डैम का एक फाटक भी खुला हुआ था.

बोकारो: तेनूघाट घूमने गए 2 छात्र पानी की धार में बहे, एक के शव को गोताखोरों ने निकाला
डैम में डूबे दो दोस्त.

बोकारो: झारखंड के बोकारो के तेनु डैम में दो छात्र डूब गए. एक का शव गोताखोरों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है. गोताखारों की मदद से डूबे हुए दूसरे छात्र को डैमं में लगातार खोजा जा रहा है. ज्ञात हो कि नहाने के दौरान यह घटना घटी है.

घटना बोकारो जिला के तेनु ओपी थाना क्षेत्र के तेनुघाट की है, जहां सेक्टर 6 से तेनुघाट घूमने के लिए तीन दोस्त गए थे. दो दोस्त तेनु डैम में नहाने लगे. इसी दौरान डैम का एक फाटक भी खुला हुआ था.

छात्र पानी की धार में ही पार करने लगे. इसी दौरान दोनों बह गए. तीसरा छात्र जो उसके साथ था उसने बहते हुए छात्र को बचाने के लिए शोर मचाया. स्थानीय लोगों की मदद से डैम का फाटक को बंद कराया गया. इसके बाद पूलिस को सूचना दी गई. पेटरवार के गोताखोरों की मदद ली गई और डूबे हुए दोनों छात्रों की तलाशी शुरू की गई. एक को निकाला गया, जिसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया.

प्रत्यक्षदर्शी तीसरे छात्र आदित्य राठौर जो दोनों का दोस्त है उसके अनुसार, तीनों बोकारो के सेक्टर 6 से यहां घूमने के लिए आए थे. जहां दोनों की नहाने कि इच्छा हुई. दोनों नहाने के लिए पानी में उतरे और तेज धार में बह गए. वहीं, परिजनो का आरोप है कि समय रहते पुलिस मदद की होती तो बच्चों को बचाया जा सकता था.