बिहार: बगहा में बाढ़ में डूबने से दो बच्चियों की मौत, चारा लाने के दौरान हुआ हादसा
Advertisement

बिहार: बगहा में बाढ़ में डूबने से दो बच्चियों की मौत, चारा लाने के दौरान हुआ हादसा

 बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों लड़कियां मवेशियों का चारा लाने के लिए सरेह में गई हुई थी. 

बगहा में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है.

इमरान अजीज, बगहा: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों लड़कियां मवेशियों का चारा लाने के लिए सरेह में गई हुई थी. तभी बांसी नदी के बाढ़ के पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई हालांकि लोगों ने तत्काल शव की खोजबीन की जिसके बाद दोनों का शव बाहर निकाला गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों में दोनों की पहचान अर्चना कुमारी व मनीषा कुमारी के रूप में हुई है. आपको बता दें कि गंडक नदी और बांसी नदी में उफान के बाद रामनगर मोतीपुर गांव में बाढ़ का पानी जमा है. यहीं पर गहरे जल जमाव के बीच यह घटना हुई है.

घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं इलाके में भी मातम का माहौल छा गया है. फिलहाल पुलिस दोनों ही बच्चियों का पोस्टमार्टम कराएगी और रिपोर्ट आने के बाद ही मृतकों के परिजनों को आपदा राहत में मदद मिलेगी.