धनबाद में दो अलग-अलग जगहों पर जमकर हुई गोलीबारी, दो घायल

 धनबाद के दो थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में गोली चलने से एक महिला और एक पुरुष घायल हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगो के मदद से दोनों घायलों को धनबाद पीएमसीएच भर्ती कराया गया 

धनबाद में दो अलग-अलग जगहों पर जमकर हुई गोलीबारी, दो घायल
जगहों पर भीषण गोलीबारी से धनबाद के लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद: झारखंड के धनबाद में एक बार फिर अपराधियों की करतूतों से पूरा कोलांचल दहल उठा है. इस बार धनबाद के दो थाना क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में गोली चलने से एक महिला और एक पुरुष घायल हो गए हैं. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को धनबाद के पीएमसीएच भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि पहली घटना करकेंद के केंदुआ थाना क्षेत्र के माड़ी गोदाम की है जहां आपसी रंजिश की वजह से सचिन यादव पर गोलियों की बौछार की गई जिसमें युवक को एक गोली लगी है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सचिन ने आरोपी की पहचान कर ली है और अनिल यादव नाम के एख शख्स पर गोली चलाने का आरोप लगाया है. 

वहीं, दूसरी घटना धनसार के नई दिल्ली की है जहां पुरानी रंजिश में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और फिर दोनों ओर से गोली भी चली जिसमें एक गोली सविता देवी नाम की महिला को लगी. महिला उस वक्त अपने बच्चे को सुला रही थी. महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

घटनास्थल पर सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. महिला की स्थिति अधिक गंभीर बताई जा रही है. दो जगहों पर भीषण गोलीबारी से धनबाद के लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है.