बिहार: जहानाबाद में होली के लिए तस्करी कर रहे दो अपराधी गिरफ्तार, करते थे होम डिलिवरी
Advertisement

बिहार: जहानाबाद में होली के लिए तस्करी कर रहे दो अपराधी गिरफ्तार, करते थे होम डिलिवरी

शराब की जमाखोरी करते दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. नगर थाना की पुलिस ने निजामुद्दीनपुर मोहल्ले से दोनों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों तस्करों के पास से 815 बोतल जब्त किए गए.

पुलिस ने निजामुद्दीनपुर मोहल्ले से दोनों को गिरफ्तार किया है.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में होली में हुड़दंग करने के लिए शराब की जमाखोरी करते दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. नगर थाना की पुलिस ने निजामुद्दीनपुर मोहल्ले से दोनों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों तस्करों के पास से 815 बोतल जब्त किए गए.

सभी के पास से हरियाणा से लाए गए अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है. इसके बारे में बात करते हुए जहानाबाद एसडीपीओ ने कहा कि होली को लेकर विभिन्न जगहों पर लगातार शराब को लेकर छापेमारी की जा रही है. इसी दौरान सूचना मिली की होली पर्व में शराब पीकर हुड़दंग मचाने के लिए शराब की एक बड़ी खेप जहानाबाद जिला मुख्यालय के निजामुद्दीनपुर मोहल्ले में रखी गई है.

सूचना पर तत्काल एक टीम का गठन कर छापेमारी की गई. जिसमें शराब के 815 बोतल जब्त किया गया. यह शराब स्टेशन इलाके के एक श्रृंगार दुकान से लोगों को होम डिलीवरी की जा रही थी. इस दौरान पुलिस ने उस दोनों शराब तस्करों को गिरफ्तार किया.

पकड़े गए शराब तस्करों में रौशन कुमार एवं वीरेंद्र कुमार गुप्ता शामिल हैं .पुलिस के द्वारा लगातार शराब को लेकर की जा रही छापेमारी से शराब बेचने वाले शराब के जमाखोरी करने वाले एवं शराब पीने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है.