नालंदा: नशे में हथियार लहराते 2 युवकों को पुलिस ने किया अरेस्ट, लोडेड पिस्टल भी बरामद

नालंदा में बीती रात नशे की हालत में हथियार लहराते हुए दो बदमाश समेत तीन लोग को लहेरी थाना पुलिस ने लोडेड पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

नालंदा: नशे में हथियार लहराते 2 युवकों को पुलिस ने किया अरेस्ट, लोडेड पिस्टल भी बरामद
पुलिस ने दो बदमाश समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नालंदा: बिहार के नालंदा में बीती रात नशे की हालत में हथियार लहराते हुए दो बदमाश समेत तीन लोग को लहेरी थाना पुलिस ने लोडेड पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल लहेरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि दो युवक नशे की हालत में शिवपुरी मोहल्ले में हथियार लहराते हुए हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहा है. इसी सूचना पर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो दो युवकों को हथियार लहराते मौके से गिरफ्तार कर लिया.

इसके पास से एक लोडेड देसी कट्टा और चार ज़िंदा कारतूस बरामद किया गया. बीच-बचाव करने आए शराब के नशे में युवक के पिताअनुज राम को भी गिरफ्तार किया गया है. अनुज राम इलाहाबाद बैंक में चपरासी के पद पर तैनात हैं.

गिरफ्तारी के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि पति-पुत्र की गिरफ्तारी होने के बाद महिला ने पुलिस के ऊपर आरोप लगा दिया कि जब मैं मिलने गई थाने में तो मुझे थानेदार ने थप्पड़ मार दिया.

थानेदार ने महिला के आरोप बिल्कुल ही बेबुनियाद बताया है. बरहाल मामला चाहे जो भी हो मगर इस युवक के ऊपर पहले भी इस इलाके में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है.