close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मूर्ति विसर्जन के दौरान नहर में डूबने से 2 युवक की मौत, शव की तलाश जारी

नहर में मूर्ति विसर्जन के बाद दो युवक मूर्ति को पानी में दबाने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच एक युवक पानी में डूबने लगा, जिसे बचाने दूसरा युवक आगे बढ़ा. लेकिन दोनों युवक गहरे पानी की तरफ बहते चले गए और डूब गए.

बिहार: मूर्ति विसर्जन के दौरान नहर में डूबने से 2 युवक की मौत, शव की तलाश जारी
मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से 2 युवक की मौत.

मोतिहारी: बुधवार को अलग-अलग जगहों पर डूबने से मोतिहारी में पांच लोगों की मौत हो गई है. मूर्ति विसर्जन के दौरान हरसिद्धि में डूबे दो युवकों के शव की तलाश सुबह से जारी है. मोतिहारी से गोताखोर पहुंचकर दोनों युवकों के शव की तलाश कर रहे हैं. अभी तक दोनों युवकों का शव नहीं मिल सका है. इस बीच मूर्ति विसर्जन के दौरान हरसिद्धि में डूबते हुए दोनों युवकों की तस्वीर भी सामने आयी है.

हरसिद्धि के ओलहा टोला दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ शहर की परिक्रमा करने के बाद नहर में मूर्ति विसर्जन करने पहुंचे थे. नहर में मूर्ति विसर्जन के बाद दो युवक मूर्ति को पानी में दबाने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच एक युवक पानी में डूबने लगा, जिसे बचाने दूसरा युवक आगे बढ़ा. लेकिन दोनों युवक गहरे पानी की तरफ बहते चले गए और डूब गए.

स्थानीय लोगों ने दोनों युवक को बचाने की कोशिश की. कुछ युवक पानी में कूदकर कपड़ा फेंककर पानी में डूब रहे युवकों को बचाने की कोशिश की. लेकिन असफल रहे. खुशी का माहौल मातम में बदल गया. 

वहीं, पुलिस और प्रशासन के खिलाफ लोगों का आक्रोश भी देखने को मिला. अधिकारियों के घटनास्थल पर आने के बाद भी सरकारी तौर पर गोताखोरों के कोई इंतजाम नहीं किया गया. इसी के कारण ग्रामीण खुद ही नहर में युवकों के शव की तलाश करने के लिए मजबूर हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने हरसिद्धि के भादा गांव के तिरहुत मुख्य केनाल पुल के पास जाम कर आगजनी की.