close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नालंदा में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, घर में सो रहे थे पिता-पुत्र

नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अपराधियों ने घर में सोए पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी.

नालंदा में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, घर में सो रहे थे पिता-पुत्र
नालंदा में पिता-पुत्र की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहारशरीफः बिहार के नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अपराधियों ने घर में सोए पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. लोकसभा चुनाव के दौरान महादलित परिवार के पिता-पुत्र की हत्या को पुलिस गंभीरता से ले रही है.

घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के नदियौना गांव की है, जहां बीती रात अपराधियों ने सोए हुए पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि अपराधी तीन की संख्या में आए थे. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटे हैं.

पुलिस बताया कि नदियौना गांव निवासी विष्णु देव मांझी (50) अपने पुत्र आनंदी मांझी (22) के साथ घर में सोए हुए थे, तभी हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर दोनों को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. पुलिस ने घटना स्थल से गोली का खोखा भी बरामद किया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह अवैध बालू उठाव का मामला है. कुछ दिन पूर्व अवैध बालू उठाक का विरोध करने पर इन लोगों का झगड़ा हुआ था. अब माना जा रहा है इस घटना का बदला उनकी हत्या कर लिया गया है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद गांव में भी तनाव का माहौल है. इस वजह से पुलिस गांव में कैंप कर रही है. साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई में जुटी है.