close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : बाढ़ में 2 मासूमों की गला दबाकर हत्या, घटना के बाद इलाके में सनसनी

जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया उस समय मौके पर कोई मौजूद नहीं था. दोनों की रहस्यमय रूप से हत्या की बात सामने निकलकर आ रही है. 

बिहार : बाढ़ में 2 मासूमों की गला दबाकर हत्या, घटना के बाद इलाके में सनसनी
हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन.

पटना : बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोई न कोई आपराधिक घटनाएं घट रही हैं. राजधानी पटना से सटे बाढ़ में दो छोटे बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल व्याप्त है. 

बाढ़ थाना क्षेत्र के ढेलवा गोसाई मोहल्ले में मोहम्मद मुख्तार अंसारी के दो बेटी दिलखुश और दामिनी क्रमशः 10 और 12 वर्ष की थी. दोनों की उसी के घर में गला में रस्सी और दुपट्टा बांधकर निर्मम हत्या कर दी गई.

जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया उस समय मौके पर कोई मौजूद नहीं था. दोनों की रहस्यमय रूप से हत्या की बात सामने निकलकर आ रही है. इस घटना के बाद मोहल्ला वाले भी हैरान हैं. घटना की सूचना पाकर बाढ़ थाने की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची.

इस पूरे मामले में बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह भी मौके पर पहुंचकर मामले के अनुसंधान में जुट गई है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.