बिहार: वैशाली में मिला लापता युवतियों का शव, मारपीट कर शरीर पर डाला गया तेजाब
Advertisement

बिहार: वैशाली में मिला लापता युवतियों का शव, मारपीट कर शरीर पर डाला गया तेजाब

 महुआ थाना क्षेत्र के मंसूरपुर मिल्की गांव से 1 सप्ताह पूर्व 2 जनवरी को लापता हुई दो युवती आरती और निशा का शव पास के गांव सुपौल टरिया के चवड़ के पानी से मिलने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. रिश्ते में दोनों बुआ-भतीजी है.

दोनों लड़किया एक सप्ताह से लापता थीं.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

वैशाली: बिहार के वैशाली जिला के महुआ थाना क्षेत्र के मंसूरपुर मिल्की गांव से 1 सप्ताह पूर्व 2 जनवरी को लापता हुई दो युवती आरती और निशा का शव पास के गांव सुपौल टरिया के चवड़ के पानी से मिलने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. रिश्ते में दोनों बुआ-भतीजी है.

परिजनों के अनुसार 2 जनवरी को बुआ-भतीजी अपने सहेलियों के साथ चवड़ में लकड़ी बीनने के लिए गई हुई थी. जहां से उनकी सहेलियां तो वापस आ गई लेकिन जब बुआ-भतीजी दोनों घर नहीं लौटी. तब घरवालों को कुछ शक हुआ और घर वालों ने लौट कर आई हुई लड़कियों से पूछताछ की लड़कियों के जवाब में अलग-अलग तरीके की बात होने पर पंचायत भी बिठाई गई.

लेकिन, जब कुछ भी सामने नहीं आया तब घर वालों ने काफी खोजबीन के बाद 4 जनवरी को महुआ थाने में धारा 366 A के तहत लापता होने का मामला दर्ज करवाया, महुआ थाने में लौटी हुई लड़कियों के 8 परिजनों पर मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों ने लापता लड़कियों के परिजनों को तरह-तरह की धमकी भी देनी शुरू कर दी. आज कुछ किसानों ने जब पानी में तैरता हुआ शव देखा, तब जाकर इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी और जब ग्रामीण जुटे तो पाया कि यह वही दोनों लड़कियां हैं जो आज से 1 सप्ताह पूर्व लापता हुई थी.

पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. शव को देखने से पता चलता है की उसकी मौत आजकल में ही हुई है. उसके ऊपर तेजाब डाला गया है, साथ ही उसके साथ मारपीट भी की गई है. घटना के कारण परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं, गांव में मातम पसरा हुआ है. पुलिस घटना की जानकारी देने के अलावा अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.