बिहार: दो पार्टी के समर्थक आपस में भिड़े, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल
Advertisement

बिहार: दो पार्टी के समर्थक आपस में भिड़े, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

बीजेपी के उम्मीदवार देवेश कांत सिंह के जीत के बाद दो पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ गए हैं. इस भिड़ंत में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. वहीं, एक पक्ष का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है.

सीवान में दो पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ गए जिसमें कई लोग घायल हो गए.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीवान: बिहार के सीवान में गोरियाकोठी से बीजेपी के उम्मीदवार देवेश कांत सिंह के जीत के बाद दो पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ गए हैं.  इस भिड़ंत में दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. वहीं, एक पक्ष का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है.

यह घटना गोरियाकोठी विधानसभा क्षेत्र के आज्ञा गांव की है. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देवेशकांत सिंह के समर्थक और आरजेडी के समर्थक आपस में भिड़ गए. वहीं, घटना में घायल पीड़ित आरजेडी समर्थकों का आरोप हैं कि गोरेयाकोठी से बीजेपी विधायक देवेश कांत सिंह के जीत के जश्न के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं से नोकझोंक हो गई.

इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये लड़ाई चुनाव की वजह से नहीं हुई है. ये व्यक्तिगत वजहों से लड़ाई हुई है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के लोग हार से तिलमिला गए हैं और कुछ भी आरोप लगा रहे हैं.  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं.