close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः मधुबनी में अनियंत्रित होकर बस पलटी, दो यात्री की मौत, 15 से अधिक यात्री घायल

बिहार के मधुबनी में सड़क हादसा हुआ है. जहां एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई है. हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है.

बिहारः मधुबनी में अनियंत्रित होकर बस पलटी, दो यात्री की मौत, 15 से अधिक यात्री घायल
मधुबनी में बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

मधुबनीः बिहार के मधुबनी में सड़क हादसा हुआ है. जहां एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई है. हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है. जबकि 15 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं. घायल लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

खबरों के मुताबिक, घटना फुलपरास थाना क्षेत्र में किसनी पट्टी गांव में एनएच 57 पर हुई. बस हादसा शुक्रवार को सुबह में हुई जब बस पटना से अररिया के लिए जा रही थी. लेकिन फुलपरास थाना क्षेत्र में किसनी गांव के समीप बस अनियंत्रित होकर पलट गई.

यहां घटना को देखनेवाले लोगों का कहना है कि बस तेज रफ्तार में आ रही थी. इसी दौरान अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई. बस में काफी यात्री सवार थे. लोगों का कहना है कि बस ड्राइवर को शायद नींद आ गई थी, इसलिए यह हादसा हुआ.

बस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई. जबकि 15 से अधिक लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. घटना के बाद पुलिस को भी सूचना दी गई. वहीं, घायलों को फुलपरास अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें दो हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने बस को जप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, बस में कितने यात्री थे यह नहीं पता चल पाया है. घटना के बाद बस ड्राइवर भी फरार बताया जा रहा है.