बेगूसराय: बिजली विभाग की घोर लापरवाही आई सामने, दो लोगों की हुई मौत

बखरी विधायक उपेंद्र पासवान ने बताया कि लगातार बेगूसराय में बिजली विभाग की लापरवाही से लोगों की जान जा रही है लेकिन इसमें सुधार नहीं किया जा रहा है. 

बेगूसराय: बिजली विभाग की घोर लापरवाही आई सामने, दो लोगों की हुई मौत
मौत के बाद दोनों मृतक के घरों में मातमी सन्नाटा पसर गया है और लोगों में भी आक्रोश नजर आ रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बिजली विभाग की घोर लापरवाही सामने आई है और इस लापरवाही की वजह से दो लोगों की मृत्यु हो चुकी है. जी हां बेगूसराय में 12 घंटे में बिजली के करंट लगने से 2 लोगों की मौत हो गई है. 

पहली घटना सोमवार की रात की है जहां बखरी से राजद विधायक उपेंद्र पासवान के 13 वर्षीय भतीजे की मौत करंट लगने से हो गई. गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुम्हारसो गांव में विधायक के छोटे भाई विनोद पासवान का पुत्र प्रिंस कुमार घर के पास खेल रहा था तभी घर के बाहर लगे पोल की चपेट में आ गया. 

प्रिंस की मौक पर ही करंट लगने से मौत मौके हो गई . दूसरी घटना आज सुबह तेघरा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव में घटी जहां 30 वर्षीय बॉलीबॉल खिलाड़ी अक्षय कुमार के घर के पास बिजली का तार टूटकर गिरा हुआ था. टूटे तार की चपेट में आने से अक्षय की मौत हो गई. दोनों ही घटनाओं में बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है. 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है . बखरी विधायक उपेंद्र पासवान ने बताया कि लगातार बेगूसराय में बिजली विभाग की लापरवाही से लोगों की जान जा रही है लेकिन इसमें सुधार नहीं किया जा रहा है. मौत के बाद दोनों मृतक के घरों में मातमी सन्नाटा पसर गया है और लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है.