close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग हुए घायल

 इस सड़क दुर्घटना में ऑटो सवार दादी-पोती की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. घटना से नाराज लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग हुए घायल
सड़क दुर्घटना में ऑटो सवार दादी-पोती की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में दो ऑटो की भीषण टक्कर हुई है. इस सड़क दुर्घटना में ऑटो सवार दादी-पोती की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. घटना से नाराज लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग मेला देखने जा रहा थे. उसी दौरान रामपुर गांव से पहले दोनों ऑटो की आमने-सामने टक्कर हो गई. जिससे दादी और पोती समेत दर्जनों लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को  इलाज के लिए भगवानपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां एक वृद्ध महिला और एक बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया.

परिजनों की माने तो कई बार कहने के बाद भी एंबुलेंस मुहैया नहीं कराया गया. अस्पताल प्रशासन एंबुलेंस नहीं होने का बहाना बनाता रहा और निजी वाहन से अस्पताल ले जाने की बात भी कही गई. जिससे हालत और बिगड़ गई. काफी देर बात वो निजी वाहन लेकर आए और जब तक दोनों को अस्पताल ले जाया गया तब तक रास्ते में ही मौत हो गई.

घटना से नाराज लोगों ने सड़क जामकर हंगामा करना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की. लेकिन परिजन मुआवजा,स्वास्थ्य केंद्र में सुविधा बहाली और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे.
Rajendra Malviya, News Desk