छपरा: गड्ढे में नहाने गए दो युवक डूबे, मदद के लिए लगाई आवाज तो दोस्तों को लगा मजाक
topStories0hindi583128

छपरा: गड्ढे में नहाने गए दो युवक डूबे, मदद के लिए लगाई आवाज तो दोस्तों को लगा मजाक

 इसी में एक युवक किनारे बैठ फेसबुक लाइव कर रहा था. इस दौरान सभी डूबने की बात भी कर रहे थे. ऐसे ही डूबने की बात को लोग मजाक समझ रहे थे और दो लोगों की मौत हो गई. 

छपरा: गड्ढे में नहाने गए दो युवक डूबे, मदद के लिए लगाई आवाज तो दोस्तों को लगा मजाक

छपरा: बिहार के छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र की करहीं पंचायत के जहांगीर पुर गांव के दो लड़कों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, बनियापुर थाना के करही गाव में दो युवक दुर्गा पूजा का विसर्जन कर गड्ढे में नहाने के दौरान मस्ती कर रहे थे. इसी में एक युवक किनारे बैठ फेसबुक लाइव कर रहा था. इस दौरान सभी डूबने की बात भी कर रहे थे. ऐसे ही डूबने की बात को लोग मजाक समझ रहे थे और दो लोगों की मौत हो गई. 

 

मृतक 17 वर्षीय रोहित मिश्रा, 22 वर्षीय सोनु कुमार था. जहांगीरपुर गांव के दोनों युवक हनुमान मंदिर सफाई के बाद लड़कों के बहकावे में आकर बारिश द्वारा जमा पानी के गड्डे में नहाने चले गए. इसी दौरान जेसीबी द्वारा खोदे गये पानी से भरे गड्ढे में डूब गए, जबतक लोग उसे पानी से बाहर निकालते उसकी मृत्यु हो चुकी थी. 

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मरनेवाले युवकों में रोहित मिश्रा इंटरमीडिएट के.सी.कॉलेज का छात्र था. वहीं, मृतक सोनु कुमार अपने घर परिवार में कमाने वाला और परिवार चलाने वाला एकलौता था. इस घटना के बाद दोनो परिवारों में कोहराम मचा हुआ.

स्थानीय लोगों का कहना है कि अवैध खनन की वजह से कई जगहों पर बीस-बीस फुट गहराई वाले जानलेवा गड्ढे बनाए गये हैं. बरसात के मौसम में चारों ओर पानी भरा रहने की वजह से गड्ढे का पता लोगों को नहीं चल पाता है और वो हादसे के शिकार हो जाते हैं.

Trending news