close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखीसराय में नक्सलियों का तांडव, दो लोगों को एके-47 से भूना

लखीसराय में नक्सलियों ने नक्सल प्रभावित चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बस्ती में अत्याधुनिक हथियार AK-47 से दो लोगों भून डाला.

लखीसराय में नक्सलियों का तांडव, दो लोगों को एके-47 से भूना
लखीसराय में नक्सलियों ने दो लोगों की हत्या कर दी.

राजकिशोर मधुकर/लखीसरायः बिहार के लखीसराय जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने नक्सल प्रभावित चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बस्ती में अत्याधुनिक हथियार AK-47 से दो लोगों भून डाला. घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब सभी लोग स्कार्पियो पर सवार होकर बाजार जा रहे थे. इधर घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

लखीसराय के नक्सल प्रभावित चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बस्ती में नक्सलियों ने मदन यादव और एक चालक छोटू की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के पीछे की वजह लेवी से जोड़कर देखा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि भलूई पंचायत के मुखिया गणेश रजक की गाड़ी से तीन लोग मननपुर बाजार जा रहे थे. ठीक उसी वक्त अत्याधुनिक हथियारों से लैस बाईक सवार नक्सलियों ने मननपुर बस्ती के समीप मदन यादव और छोटू कुमार की हत्या कर दी. गौरतलब है कि छोटू कुमार मुखिया गणेश रजक का ड्राइवर है.

नक्सलियों की गोली से बचने के लिए मदन सौ मीटर तक भागा भी लेकिन नक्सलियों ने पीछा कर उसे गोली मार दी. चार गोली मदन के सिर, पेट और अन्य हिस्सों में लगी. मदन की हत्या के बाद नक्सलियों ने मुखिया के गाड़ी चालक भलाई निवासी छोटू कुमार को भी तीन गोली मारकर मौत की नींद सुला दी.

वहीं, घटना के बाद एएसपी अभियान पवन उपाध्याय और डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौके वारदात पर पहुंची. एएसपी अभियान ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. इधर घटना के बाद गांव में दहशत व्याप्त है. कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.