रांची: हथियार के साथ पीएलएफआई संगठन के दो सदस्य गिरफ्तार, एक फरार
Advertisement

रांची: हथियार के साथ पीएलएफआई संगठन के दो सदस्य गिरफ्तार, एक फरार

 खूंटी पुलिस ने पीएलएफआई संगठन के सबजोनल कमांडर जीदन गुड़िया दस्ते के दो सक्रिय सदस्यों को तोरपा कारो नदी पुल के समीप से हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. 

एक अन्य सदस्य श्रवण दास जंगल में भागने में सफल रहा. (फाइल फोटो)

रांची: खूंटी पुलिस ने पीएलएफआई संगठन के सबजोनल कमांडर जीदन गुड़िया दस्ते के दो सक्रिय सदस्यों को तोरपा कारो नदी पुल के समीप से हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. जबकि एक अन्य सदस्य श्रवण दास जंगल में भागने में सफल रहा. 

इस बात की जानकारी खूंटी के एसपी आशुतोष शेखर ने दी . उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पीएलएफआई सदस्यों में गोविंद उर्फ जंगल मांझी तपकरा थाना क्षेत्र अन्तर्गरत तपकरा निवासी और श्रवण दास रनिया थाना क्षेत्र के निश्चितपुर गांव निवासी के नाम शामिल हैं. एसपी ने बताया कि करो नदी पुल के पास रात वाहन चेकिंग अभियान के दौरान दोनों पीएलएफआई सदस्यों की गिरफ्तारी की गई. 

शक होने पर तलाशी के दौरान एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन और एक मोटर साइकिल बरामद किया गया है. गिरफ्तार पीएलएफआई सदस्यों ने जिदन गुड़िया के लिए लेवी की राशि वसूली करने की बात कबूली है. 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए सदस्यों का आपराधिक इतिहास रहा है और इन दोनों के खिलाफ रनिया, तोरपा, मुरहू समेत अन्य थानों में आर्म्स एक्ट समेत अन्य मामले दर्ज है. छापेमारी दल में तोरपा अंचल पुअनि दिग्विजय सिंह, तोरपा थाना प्रभारी पुअनि सुदामा कुमार दास समेत अन्य पुलिस बल के जवान मौजूद थे.