close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आंध्र प्रदेश से पटना ले जाया जा रहा था लाखों का गांजा, पुलिस ने किया बरामद

वाहन चेकिंग के दौरान कार से 2 क्विंटल से भी अधिक गांजा बरामद किया गया. कोडरमा पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया है.

आंध्र प्रदेश से पटना ले जाया जा रहा था लाखों का गांजा, पुलिस ने किया बरामद
कोडरमा में लाखों का गांजा बरामद किया गया है.

गजेंद्र बिहारी/कोडरमाः झारखंड के कोडरमा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हांथ लगी है. कोडरमा पुलिस ने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से पटना ले जाए जा रहे भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, पुलिस गौ तस्करी मामले में छापेमारी कर रही थी.

खबरों के मुताबिक, पुलिस को गौ तस्करी की सूचना मिली थी. जिसके बाद कोडरमा पुलिस के द्वारा बागीतांड के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. वाहन चेकिंग के दौरान एक कार की जांच की गई तो वाहन से करीब 2.46 क्विंटल गांजा बरामद किया गया.

पुलिस भी इतने मात्रा में गांजा देखकर सकते में रह गई. पुलिस ने कार के ड्राइवर और एक अन्य को गिरफ्तार किया है. बरामद किए गए गांजा की कीमत तकरीबन 20 से 25 लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस के अनुसार, गांजा को विशाखापट्टनम से कार में लोड किया गया था और उसे पटना ले जाया जा रहा था. मामले में गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुन्ना राय और संतोष दास बिहार के वैशाली जिला के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कार की डिक्की और पिछली सीट 123 पैकेट गांजा लोड किया गया था.

कोडरमा एसपी एम तमिल वानन ने जानकारी देते हुए बताया कि नारको एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में पुलिस का अनुसंधान जारी है. गिरफ्तार अपराधियों को पुलिस वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी, ताकि गांजा की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया जा सके. पुलिस के अनुसार, अंतरराज्यीय गिरोह के द्वारा तस्करी को अंजाम दिया जा रहा है.