close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उपेंद्र कुशवाहा को एक और झटका, BJP की बैठक में पहुंचे RLSP के दो विधायक

एनडीए के अंदर सीट शेयरिंग को लेकर लड़ाई लड़ रहे उपेन्द्र कुशवाहा पार्टी में लगातार अकेले पड़ते दिख रहे हैं.

उपेंद्र कुशवाहा को एक और झटका, BJP की बैठक में पहुंचे RLSP के दो विधायक
BJP की बैठक में पहुंचे RLSP के दो विधायक. (फाइल फोटो- PTI)

पटना : सीट शेयरिंग को लेकर चिंता में डूबे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा को एक और बड़ा झटका लगा है. रालोसपा के दो विधायक सोमवार को अचानक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधानमंडल दल की बैठक में पहुंच गये. अब यह सवाल पूछा जाने लगा है कि क्या ये दोनों विधायक बीजेपी में शामिल होंगे? 

एनडीए के अंदर सीट शेयरिंग को लेकर लड़ाई लड़ रहे उपेन्द्र कुशवाहा पार्टी में लगातार अकेले पड़ते दिख रहे हैं. सोमवार को बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक डिप्टी सीएम सुशील मोदी के सरकारी आवास पर बुलाई गई थी. बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में पार्टी की रणनीति क्या होगी, इसपर विचार के लिए यह बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में अचानक रालोसपा के विधायक सुधांशु शेखर और ललन पासवान पहुंच गये. 

ललन पासवान ने पहले ही उपेन्द्र कुशवाहा से बगावत कर अलग गुट बना लिया है. हरलाखी से विधायक सुधांशु शेखर भी उपेन्द्र कुशवाहा से नाराज हैं. कुछ दिन पहले सुधांशु शेखर ने सीएम नीतीश कुमार से मिलकर उपेन्द्र कुशवाहा की नींद हराम कर दी थी.

रालोसपा विधयकों के बीजेपी की बैठक में जाने पर बिहार सरकार में ऊर्जा मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता विजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा अच्छा हुआ, बीजेपी हमारे साथ है. हम लोग साथ एनडीए में हैं.