इंडो-नेपाल बॉर्डर से 50 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
Advertisement

इंडो-नेपाल बॉर्डर से 50 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

एसएसबी (SSB) के जवानों ने इंडो-नेपाल बॉर्डर (Indo-Nepal Border) से करीब 20 लाख रुपये के गांजा के साथ दो तस्करों को धर-दबोचा है. जीडी गणेश ढिंगिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था.

इंडो-नेपाल बॉर्डर से 50 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई.

Bettiah: बिहार के बेतिया से खबर है जहां इंडो-नेपाल बॉर्डर (Indo-Nepal Border) पर SSB ने 50 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. मैनाताड़ के मानपुर थाना अंतर्गत SSB ने कार्यवाही की है. एसएसबी के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर 50 किलो गांजा का खेप बरामद किया है. इसके साथ ही दो तस्कर को भी पकड़ा है.

एसएसबी (SSB) के जवानों ने इंडो-नेपाल बॉर्डर (Indo-Nepal Border) से करीब 20 लाख रुपये के गांजा के साथ दो तस्करों को धर-दबोचा है. जीडी गणेश ढिंगिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. पिलर संख्या 431 पड़रिया बॉर्डर के बिरंची के समीप दो व्यक्ति भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करते देखे गए थे.

यह भी पढ़ें:- Nepal से 12 किलो गांजा की तस्करी कर रहा था शख्स, Border पर SSB जवानों किया गिरफ्तार

संदेह के आधार तलाशी के दौरान 50 किलो गांजा बरामद किया गया. इसके साथ ही दो तस्कर को भी दबोच लिया गया. तस्कर की पहचान शुभनारायन गुरु भंगहा थाना क्षेत्र के भेहरी व दूसरा तस्कर भुवर अंसारी शिकारपुर थाना क्षेत्र के उदर्बा पचमवा निवासी के रूप में की गई  है. 

एसएसबी (SSB) 44वीं बटालियन के उप सेनानायक शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गांजा की खेप लेकर तस्कर भारतीय सीमा में प्रवेश करने वाला है. इसके बाद टीम गठित कर तस्कर और गांजा को जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार तस्कर को मानपुर थाना को सौंप दिया गया है.
इनपुट:- धन्नंजय