बिहार: एक करोड़ की विदेशी शराब की जब्त, दो ट्रक और कार में हो रही थी तस्करी

वाहन तलाशी के दौरान दो ट्रक और एक लक्जरी कार से जहा एक करोड़ मूल्य की विदेशी शराब जब्त किया है. वहीं, इस मामले में एक ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार किया गया है.   

बिहार: एक करोड़ की विदेशी शराब की जब्त, दो ट्रक और कार में हो रही थी तस्करी
इस मामले में एक ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार किया गया है.

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में उत्पाद विभाग ने वाहन तलाशी के दौरान दो ट्रक और एक लक्जरी कार से जहा एक करोड़ मूल्य की विदेशी शराब जब्त किया है. वहीं, इस मामले में एक ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार किया गया है. 

यह शराब पंजाब से मुजफ्फरपुर के लिए लाई जा रही थी. यह कारवाई उत्पाद विभाग ने कुचायकोट के बल्थरी चेकपोस्ट पर की है. उतपाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि कुचायकोट के बलाथारी चेक पोस्ट पर छोटे बड़े सभी वाहनों की जांच की जा रही थी. 

तलाशी के दौरान एक लक्जरी कार में 18 कार्टन और एक ट्रक में लकड़ी, तो दूसरे ट्रक में आलू में छुपाकर 1000 कार्टन विदेशी शराब कर तस्करी की जा रही थी. उत्पाद विभाग ने दो ट्रक के साथ एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

जबकि एक ट्रक और लग्जरी कार को छोड़कर चालक फरार हो गया. ट्रक चालक का नाम ओमकार सिंह है जो गुरदासपुर के पंजाब का रहने वाला है.यह बरामद शराब पंजाब से मुजफ्फरपुर के लिए लायी जा रही थी. जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रूपये आंकी गयी है.