close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : कश्मीरी लड़कियों से शादी करना सुपौल के युवकों को पड़ा महंगा, 2 गिरफ्तार

सुपौल जिले के रामविशुनपुर गांव निवासी परवेज आलम और तबरेज आलम को कश्मीर से लड़की भगाने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया है.

बिहार : कश्मीरी लड़कियों से शादी करना सुपौल के युवकों को पड़ा महंगा, 2 गिरफ्तार
सुपौल के दोनों युवकों को गिरफ्तार कर साथ ले गई जम्मू-कश्मीर पुलिस.

सुपौल : बिहार के सुपौल जिला के राघोपुर थाना क्षेत्र से जम्मू एवं कश्मीर से कथित तौर पर भगाकर लाई गईं दो सगी बहनों को कश्मीर पुलिस ने सुपौल पुलिस की मदद से बरामद किया है. इस सिलसिले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार युवकों का कहना है कि उन्होंने इन लड़कियों से विवाह किया है. दोनों लड़कियों ने भी आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि वो उन लड़कों से प्यार करती हैं. उन्होंने मर्जी से कोर्ट में शादी करने की बात कही है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि सुपौल जिले के रामविशुनपुर गांव निवासी परवेज आलम और तबरेज आलम को कश्मीर से लड़की भगाने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, परवेज और तवरेज दोनों सगे भाई कश्मीर के रामवन में राजमिस्त्री का काम करते थे. वहीं उन्हें सगी बहनों को प्यार हो गया. ये दोनों भाई उन दोनों बहनों को लेकर राघोपुर थाना क्षेत्र के रामविशनपुर स्थित अपने घर ले आए. इस बीच, कश्मीर में लड़की के पिता ने पुलिस थाने में बेटियों को भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई. 

सुपौल के पुलिस उपाधीक्षक विद्यासागर ने गुरुवार को बताया कि मामले की जांच के दौरान कश्मीर पुलिस यहां आई और दोनों लड़कियों को बरामद कर तबरेज और परवेज को गिरफ्तार कर लिया. कश्मीर पुलिस कानूनी कागजी कार्रवाई करने के बाद दोनों गिरफ्तार युवकों को अपने साथ कश्मीर ले गई. 

उन्होंने बताया कि आरोपियों का कहना है कि उन्होंने रजामंदी से लड़कियों से विवाह किया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)