बाढ़: खेत में मिला 2 युवकों का शव, डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

धनकडोभ पंचायत के खेत से दो युवकों के शव बरामद हुआ है. मृतकों की पहचान सोल्जर मांझी और गोलू मांझी के तौर पर की गई है.

बाढ़: खेत में मिला 2 युवकों का शव, डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी
बिहार के मोकामा इलाके के घोसवरी थानाक्षेत्र में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाढ़: शुक्रवार रात बिहार के मोकामा इलाके के घोसवरी थानाक्षेत्र में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक, दोनों युवकों की पीट-पीट कर निर्मम हत्या करने के बाद शव को भी अपराधियों ने विकृत कर दिया. वहीं, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कांतेश कुमार मिश्र भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही, अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं.

इधर, बाढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक अंबरीश कुमार राहुल, घोसवरी थानाध्यक्ष संजीव मौआर के साथ घटनास्थल पर कैंप कर जांच में जुटे हैं. एएसपी ने कहा कि, परिजनों की तरफ से किसी को नामजद नहीं किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, धनकडोभ पंचायत के खेत से दो युवकों के शव बरामद हुआ है. मृतकों की पहचान सोल्जर मांझी और गोलू मांझी के तौर पर की गई है. सोल्जर मांझी संजय मांझी का बेटा बताया जा रहा है और गोलू मांझी गणेश मांझी का बेटा है, जो मृत हालत में पाए गए हैं.

दोनों की हत्या निर्मम तरीके से की गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद, काफी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए. इस दौरान शव देख परिजनों और ग्रामीणों की चीत्कार से घटनास्थल पर कोहराम मच गया. बता दें कि, बीते एक हफ्ते में इलाके में यह संगीन वारदातों की चौथी घटना है, जिसमें तीन हत्या से जुड़ा है और एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.